पूर्व की भाजपा सरकार द्वारा शुरू किए गए कामों में अपने नाम का फटा लगा के चले गए मुख्यमंत्री सुखू : नवीन शर्मा

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के पूर्व वाइस चैयरमैन व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नवीन शर्मा ने मुख्यमंत्री सुखू के हमीरपुर दौरे को फ्लॉप शो कहा ।
नवीन शर्मा ने कहा कि सरकारी व प्राइवेट संस्थानों में पढ़ने वाले बच्चों को बुला कर भीड़ इकट्ठा की गई उन्होंने कहा कि बहुत ही शर्म की बात है
नवीन शर्मा ने कहा कि जिन संस्थानों का लोकार्पण व शिलान्यास मुख्यमंत्री ने हमीरपुर से किया वो सब पूर्व की भारतीय जनता पार्टी की सरकार में माननीय पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर द्वारा स्वीकृत थे मुख्यमंत्री सुखू ने तो बस अपने नाम का फट्टा लगाने का काम आज हमीरपुर में किया है  ।
नवीन शर्मा ने कहा कि  जनता अच्छी तरह जान गई है कि मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में कितना फर्क है उन्होंने कहा कि  आज जनता से ले कर कर्मचारियों व अधिकारियों तक का मोह  कांग्रेस सरकार से  भंग हो गया है ।
 नवीन शर्मा ने कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस सरकार की चादर फटने लगी है तब मुख्यमंत्री खैरात बांटने लगे हैं उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव आने वाले हैं तो अब मुख्यमंत्री को जनता की याद आने लगी है परंतु जनता ने मन बना लिया है आने वाले चुनावों में भारतीय जनता पार्टी केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अगुवाई में औऱ भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की अध्यक्षता में 400 से अधिक सीटें जीत कर रेकॉर्ड बनाएगी।
नवीन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने चुनावों के समय दस गारंटियों का जिक्र किया था उनमें से एक भी गारंटी पूरी नहीं की और अब  प्रदेश में भी अब कांग्रेस चंद दिनों की ही मेहमान है ।