Punjab, पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, घायल हालात में शूटर राजू साथी सहित गिरफ्तार

21 दिसंबर की रात पंजाब के तरनतारन में पुलिस मुठभेड़ हुई। तरनतारन पुलिस के सीआईए स्टाफ की एक टीम और गैंगस्टर और उसके साथी के बीच गोलीबारी हुई, जिसमें गैंगस्टर को गोली मार दी गई।

इसके बाद घायल गैंगस्टर राजू और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गैंगस्टर को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए गैंगस्टर की पहचान सांघा गांव निवासी चरणजीत उर्फ ​​राजू शूटर के रूप में हुई है, जबकि उसके साथी की पहचान इबन गांव निवासी परमिंदरदीप सिंह के रूप में हुई है।

दरअसल, देर रात पुलिस को सूचना मिली कि राजू शूटर अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर किसी घटना को अंजाम देने के लिए इलाके में घूम रहा है। इसके बाद गुरुद्वारा बीड़ साहिब से गांव कसेल की ओर जाने वाली सड़क को पुलिस ने बंद कर दिया। इसी दौरान जब मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को रुकने के लिए कहा गया तो उन्होंने पुलिस पर चार गोलियां चलायीं। इस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की, इस दौरान शूटर राजू को दो गोलियां लगीं और वह घायल हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटर राजू पर कुल 8 आपराधिक मामले दर्ज हैं। 2 महीने पहले गांव ढोटिया में सरकारी बैंक लूटने में नाकाम रहने पर उसने पंजाब पुलिस के एएसआई बलविंदर सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया था। घायल हालत में पुलिस ने शूटर राजू और उसके साथी परमिंदरदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए, जबकि दो गोलियां पुलिस की गाड़ी में लगीं।