राज्य स्तरीय पुरस्कारों के लिए अनुशंसा या आवेदन 31 दिसंबर तक।

हिमाचल दिवस पर दिए जाएंगे स्टेट सिविल सर्विसेज अवार्ड, प्रेरणास्रोत सम्मान और हिमाचल गौरव पुरस्कार
हमीरपुर 21 नवंबर। हर वर्ष हिमाचल दिवस पर दिए जाने वाले राज्य स्तरीय पुरस्कारों के लिए इस बार भी सामान्य प्रशासन विभाग ने 31 दिसंबर तक आवेदन अथवा अनुशंसा आमंत्रित की हैं।
इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से प्रेषित पत्र के अनुसार आगामी 15 अप्रैल 2023 को दिए जाने वाले स्टेट सिविल सर्विसेज अवार्ड, प्रेरणास्रोत सम्मान और हिमाचल गौरव पुरस्कार के लिए आवेदन, नामांकन अथवा अनुशंसा 31 दिसंबर तक प्रेषित की जा सकती हैं। ये पुरस्कार विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्यों एवं सेवाओं के लिए प्रदान किए जाते हैं।
पत्र में कहा गया है कि संबंधित विभाग ये आवेदन, नामांकन अथवा अनुशंसा निर्धारित प्रपत्र पर ही भेजें तथा इसके साथ नामांकित व्यक्ति या संस्था की उपलब्धियों का विवरण भी भेजें। यह विवरण हिंदी में होना चाहिए तथा यह दो से अधिक पेज का नहीं होना चाहिए। इसकी एक सॉफ्ट कॉपी सामान्य प्रशासन विभाग को ईमेल के माध्यम से भी प्रेषित करनी होगी।
आवेदन, नामांकन अथवा अनुशंसा के लिए निर्धारित प्रपत्र तथा आवश्यक जानकारी हेतु सामान्य प्रशासन विभाग की वेबसाइट himachal.nic.in/gad. हिमाचल डॉट एनआईसी डॉट इन/जीएडी पर लॉग इन किया जा सकता है।