शास्त्री की बैचवाइज भर्ती के लिए पंजीकरण अनिवार्य

हमीरपुर 23 अक्तूबर। जिला रोजगार अधिकारी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय ने शास्त्री की बैचवाइज भर्ती के लिए 11 पद अधिसूचित किए हैं। इन पदों पर टेट पास शास्त्री या संस्कृत में एमए बीएड एवं टेट पास अभ्यर्थियों की भर्ती की जाएगी।
इन पदों के लिए होने वाले साक्षात्कार हेतु सामान्य वर्ग और ईडब्ल्यूएस वर्ग में वर्ष 2006 तक के बैच और सामान्य स्वतंत्रता सेनानी आश्रित वर्ग में 2007 बैच के अभ्यर्थी पात्र होंगे। ओबीसी में 2009 बैच, ओबीसी बीपीएल में 2008 और ओबीसी स्वतंत्रता सेनानी आश्रित वर्ग में नवीनत्तम बैच को अवसर मिलेगा। एससी और एससी बीपीएल में 2009 बैच, एसटी 2007 बैच और एसटी बीपीएल में 2008 बैच के अभ्यर्थी पात्र हैं।
जिला रोजगार अधिकारी ने जिला के पात्र अभ्यर्थियों से अपील की है कि वे अपने नाम नजदीकी रोजगार कार्यालय की लिस्ट में जरूर देखें और लिस्ट में नाम न होने की स्थिति में 26 अक्तूबर तक कार्यालय की वेबसाइट ईईएमआईएस.एचपी eemis.hp पर अपना ऑनलाइन पंजीकरण सुनिश्चित करंे। नजदीकी रोजगार कार्यालय में 27 अक्तूबर तक भी नाम दर्ज करवाए जा सकते हैं। सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि शास्त्री बैचवाइज भर्ती में भाग लेने के लिए पात्र उम्मीदवारों का रोजगार कार्यालय में नाम पंजीकृत होना आवश्यक है।
अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष संख्या 01972-222318 पर भी संपर्क किया जा सकता है।