हरियाणा में शर्मनाक मामला, महिला से गैंगरेप, वकील और उसके दोस्त ने की धिनौनी हरकत।

हरियाणा में एक बार फिर शर्मनाक मामला सामने आया है। सोनीपत में एक महिला से दो लोगों ने गैंगरेप किया। आरोप है कि एक वकील ने महिला को उसका केस फ्री में लड़ने का झांसा देकर उससे बातचीत शुरू की। फिर एक दिन जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर वह उसे होटल में लग गया। वहां उसने व उसके दोस्त ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाई। सिटी थाना पुलिस ने दो के खिलाफ केस दर्ज कर महिला के आरोपों की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस में दर्ज FIR में शहर से सटे गांव की एक महिला ने बताया कि वह अनपढ़ औरत है। वह एक वकील प्रदीप को जानती थी। वकील भी पहले से ही उसे जानता था। करीब एक महीना पहले उसके मोबाइल पर सुबह के समय प्रदीप का फोन आया। उसने कहा कि उसे उससे मिलना है, अपनी लोकेशन भेज दो। महिला ने कहा कि उसने राह चलते उसके फोन नम्बर पर लोकेशन भेज दी। एक घंटे बाद प्रदीप उसके पास आ गया। वह उससे हंसी मजाक करने लगा। उसने कहा कि तूने जो दरख़्वास्त दे रखी है, उसकी पैरवी करेगा। तेरा फ्री में केस लड़ुंगा। इसके बाद फिर उसकी और वकील की आपस में बात होने लगी।

महिला की FIR में कहा गया है कि वकील का एक दोस्त है, जिसे वह जादूगर बोल रहा था। महिला ने कहा कि एक दिन वह रात को सेक्टर में घूम रही थी, तभी प्रदीप व उसका दोस्त जादूगर वहां पर एक गाड़ी में आए। प्रदीप उस गाड़ी को चला रहा था और उसका दोस्त भी उसके पास बैठा था। उन्होंने गाडी उसके पास रोक दी। फिर उससे कहा कि 2 मिनट गाडी में बैठ, तुमसे जरूरी बात करनी है। वह गाड़ी में बैठ गई तो प्रदीप ने एक गिलास जूस का दिया।

महिला का आरोप है कि जूस पीते ही उसे नशा हो गया। जब उसे होश आया तो वह मुरथल के किसी होटल में नंगी अवस्था में थी और प्रदीप उसके साथ गलत काम कर रहा था। प्रदीप का दोस्त जादूगर उसकी वीडियो बना रहा था। फिर पूरी रात उन्होंने उसके साथ बीयर पी कर बारी-बारी से गलत काम किया। FIR के अनुसार महिला का आरोप है कि इसके मुझे प्रदीप उसको ब्लैकमेल करने लगा। उसे कहा गया कि या तो 2 लाख रुपए लाकर दे दे, नहीं तो उसकी वीडियो को वायरल कर देगा। महिला का कहना है कि अपनी एक सोने की चेन, 2 अंगूठी और 50 हजार रुपए नकद लाकर दिए।

महिला के अनुसार प्रदीप इसके बाद 2-4 दिन तो ठीक रहा, फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। उसे कहता कि उसके चैंबर में आ जा। प्रदीप ने उसे खिलौने की तरह प्रयोग किया। जब जी चाहा, वहां बुलाया और वह उसके दूसरे नंबर पर भी फोन करने लगा। प्रदीप ने उसका जीना हराम कर रखा है। वह इतनी तंग हो गई कि उसके मन में सुसाइड तक का ख्याल आने लगा। सिटी थाना की आईओ ASI सोनिया के अनुसार पुलिस ने महिला की शिकायत पर प्रदीप और उसके साथी जादूगर के खिलाफ 13 मई को धारा 376 (D), 328, 384 IPC के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही है। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।