सर! हमारे बच्चे हो गए हैं गायब…पता नहीं कहां चले गए, अर्जी सुन पुलिस की उड़ी नींद

बिहार के नवादा जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक साथ पांच बच्चे लापता हो गए. लापता बच्चों के सभी परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना रविवार की है, जब एक ही गांव से 5 बच्चे लापता हो गए. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए. पुलिस इस बात से हैरान है कि एक ही गांव से पांच बच्चे कैसे गायब हो सकते हैं. इस संबंध में बच्चों के परिजनों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

 

कब गायब हुए बच्चे?

बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 3 बजे धमाल थाना क्षेत्र के तुर्कवन गांव में रहने वाले 5 बच्चे एक साथ लापता हो गए. बच्चों के गायब होने से परिजनों के मन में गलत विचार आने लगे. उनकी चिंता काफी बढ़ गयी. कहीं कोई अनहोनी न हो जाए, इसे लेकर परिजनों की बेचैनी बढ़ गई है. इस मामले को लेकर बच्चों के पिता हीरा पासवान, अशोक पासवान, उमेश पासवान, शंकर पासवान और रंजीत पासवान ने एफआईआर दर्ज कराई है.

पुलिस ने जारी की सूचना

पुलिस के मुताबिक, लापता हुए बच्चों की पहचान तनीश कुमार (13), पंकज कुमार (14), कुंदन (12), छोटू (14) और रिशु कुमार (14) हैं. घरवानों ने बताया कि ये सभी बच्चे अपने घर में कोई जानकारी नहीं दिए थे और बिना घर से चले गए थे. नवादा पुलिस ने लोगों से अपील कि है कि धमौल थाना क्षेत्र अंतर्गत ये पांचों लड़के बिना किसी को कुछ बताएं घर से कहीं चले गये हैं. जिन किन्हीं को इनके बारे में कुछ जानकारी हो तो वे धमौल थाना को सूचित करें.