Homeदेशअमेरिका से भागकर आया स्पाइडर मैन, देख लोगों की भीड़!

अमेरिका से भागकर आया स्पाइडर मैन, देख लोगों की भीड़!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता, जैसे इस वीडियो में एक युवक को लगेगा कि ये हरियाणा का नहीं बल्कि अमेरिका का सीन है, जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक स्पाइडर मैन के गेटअप में नजर आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अमेरिका से आया स्पाइडर मैन

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक स्पाइडर मैन का गेटअप पहनकर पेड़ पर बैठा है. वह फिर साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं ये स्पाइडर मैन रॉयल एनफील्ड बाइक भी चला रहा है. इसके बाद ये स्पाइडर मैन रिक्शे पर सोकर सफर कर रहा है, मानो स्पाइडर मैन थक गया हो और उसे आराम की जरूरत हो. वीडियो में स्पाइडर मैन को एक टायर के बीच देखा जा सकता है. स्पाइडर मैन रुकने से इंकार कर देता है और ई-रिक्शा का आनंद भी लेता है. वीडियो में स्पाइडर मैन कई अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो हरियाणा का है, हालांकि हमारे पास पुख्ता जानकारी नहीं है इसलिए हम वीडियो की लोकेशन की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

देसी स्पाइडर मैन को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाली हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि सब कुछ तो ठीक है लेकिन उन्होंने जूते क्यों पहने हैं? एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ये देसी स्पाइडर मैन चाय भी पीता है, वाह क्या बात है? एक यूजर ने लिखा कि स्पाइडर को यूपी भेज दो, इसकी बहुत जरूरत है. वीडियो पर कई लोगों ने चौंकाने वाले कमेंट किए हैं, जिन्हें पढ़कर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. एक यूजर लिखते हैं कि इस अमेरिका को अब जाने नहीं देना चाहिए.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!