मार्केट में बिक रहा ‘आस्तीन का सांप’, खरीदने के लिए लोगों की लगी भीड़!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. अगर हम आपसे कहें कि एक युवक आस्तीन का सांप बेच रहा है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए तो हमें यकीन ही नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

युवक बेच रहा है आस्तीन का सांप

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक के हाथ में कुछ है. वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि उसने अपने हाथों में कई सांप ले रखा है, हालांकि दावा किया गया है कि यह सांप है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक मजाक करते हुए कह रहा है कि आस्तीन का सांप खरीद लो. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक के हाथ में एक नहीं बल्कि कई सांप हैं. यह वीडियो कहां का है, इसके बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज हमने चार-पांच आस्तीन का सांप खरीदे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस सांप को कितने लोगों ने खरीदा है? एक यूजर ने लिखा कि हमने ऐसे कई आस्तीन का सांप पाल रखे हैं, इसलिए इन्हें खरीदने की कोई जरूरत नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि भाई आपका ये सांप कौन खरीदेगा, ये तो हर किसी की जिंदगी में होता है.

एक यूजर ने लिखा कि क्या धरती पर आस्तीन के सांपों की कमी हो गई है जो उन्हें भी खरीदना पड़ा. वीडियो पर लोगों के कमेंट्स चौंकाने वाले हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई आपके इस सांप को कोई नहीं खरीदेगा और आप इसे बेचकर लोगों की जिंदगी में परेशानी पैदा करना चाहते हैं.