मगरमच्छ के साथ नहाने के लिए बेचैन हो गया बच्चा, फिर जो हुआ उसे देखकर लोग रह गए हैरान!

सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं. उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आंखों पर यकीन ही नहीं होता, जैसे वीडियो देखने के बाद कि कैसे एक छोटा बच्चा मगरमच्छों के झुंड में कूदकर आराम से नहा रहा है. ये बात सुनकर हैरानी होती है, लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बच्चा मगरमच्छ की झुंड में कूद जाता है
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बच्चा मगरमच्छों के झुंड को देखकर उत्तेजित हो जाता है. बच्चा बिना डरे पानी में कूद जाता है और उसके बाद जो करता है वो अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे बच्चा पानी के अंदर गोते लगा रहा है और इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि बच्चे के शरीर पर मगरमच्छ के कई छोटे-छोटे बच्चे बैठ जाते हैं. ये वीडियो वाकई दिल दहला देने वाला है.

बच्चे को देख लोगों ने गुस्सा जाहिर की
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपनी प्रोफाइल पर शेयर किया है. वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वहीं इंस्टाग्राम यूजर्स के हैरान कर देने वाले कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह बच्चा बहुत साहसी है और इस बच्चे की हिम्मत को सलाम करते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि बच्चा बहादुर हो सकता है लेकिन जानवर का पता नहीं है, वह कभी भी हमला कर सकते हैं क्योंकि वह जानवर है. इस बात का हमेशा ध्यान रखना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि बच्चे के माता-पिता कहां हैं, वे उसे ऐसे क्यों करने दे रहे हैं या उसे डर नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि मेरा दिल पसीज रहा है क्यों ऐसा बच्चा कर रहा है.