संदिग्ध परिस्थितियों में मिला प्रवासी युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

लुधियाना के टिब्बा रोड पर अंडे की रेहड़ी पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने युवक की पहचान चांद के रूप में की है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक मायापुरी चौक इलाके में एक दुकान पर काम करता था और पिछले 22 घंटे से लापता था।

मामले की जानकारी देते हुए मृतक के भाई ने बताया कि उनका बेटा कल 3 बजे से लापता था। उसने शाम तक उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। आज सुबह उस दुकान के मैनेजर का फोन आया और उसने बताया कि चांद का शव बरामद हुआ है। मृतक के परिवार का आरोप है कि जिस दुकान में वह काम करता था। उसका मालिक उसे परेशान करता था। मृतक चांद पिछले एक साल से उसके यहां काम कर रहा था।

परिजनों ने बताया कि उनके पड़ोसियों ने उन्हें आखिरी बार कल सुभाष नगर के पास देखा था. परिजनों को आशंका है कि उसकी हत्या की गयी है. चंद का नियोक्ता उनके वेतन से पैसे काट रहा था और पिछले 4 महीनों से उन्हें भुगतान नहीं कर रहा था। मृतक के भाई ने बताया कि दुकान मालिक ने उसे फोन कर बताया था कि चांद पैसे और कार लेकर भाग गया है. अगर वह भाग गया होता तो आज यह स्थिति नहीं होती।