72 हूरें बुला रहीं से लेकर हीरा ठाकुर की खीर तक, दाऊद इब्राहिम पर आए मजेदार मीम्स

भारत के मोस्ट वांटेड (Most Wanted) और अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Under World Don Dowood Ibrahim) को जहर दिए जाने की खबर सुर्खियों में बनी हुई है. दावा किया जा रहा है कि दाऊद इब्राहिम को किसी अज्ञात शख्स ने जहर दिया है. इसके बाद उसे कराची स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद कराची के इस अस्पताल की सुरक्षा चाक चौबंद कर दी गई है. खास बात यह है कि दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर मजेदार मीम भी आने लगे हैं. लोगों ने अपने-अपने अंदाज में अंडर वर्ल्ड डॉन को लेकर कमेंट किए हैं. कोई कह रहा है 72 हूरें बुला रही हैं, तो किसी ने इसकी तुलना सूर्यवंशम के हीरा ठाकुर से की है, जिसे खीर में जहर दिया गया था. आइए डालते हैं सोशल मीडिया पर छा हुए इन मीम्स  पर एक नजर.

दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है. इसके बाद सोशल मीडिया के क्रिएटिव लोगों ने इस घटना को मजेदार अंदाज में पेश करना शुरू कर दिया है.

72 हूरें बुला रहीं
सोशल मीडिया पर दाऊद की सेहत को लेकर कमेंट आना शुरू हो गए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस घटना को बहुचर्चित फिल्म 72 हूर्स कॉलिंग यानी 72 हूरें बुला रहीं से जोड़ कर देख रहे हैं. इसका मतलब है कि दाऊद इब्राहिम का अंतिम वक्त आ गया है और अब उन्हें जन्नत में 72 हूरें बुला रही हैं.