हवाई जहाज की विंग पर खड़ा सुपर मैन बना शख्स, यूजर्स हुए पसीना- पसीना।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक नया मंच लोगों को मिला है, जिसका इस्तेमाल कर लोग अपने अनोखे टैलेंट तो कभी अजीबोगरीब कारनामों से यूजर्स को भौचक्का करते हैं. इन अजब कारनामों से कई बार सोशल मीडिया यूजर्स के चेहरे पर हवाईयां उड़ जाती है और वे दांतो तले उंगली दबा लेते हैं. सोशल मीडिया के वायरल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो एक नया वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं. नए वीडियो में भी ठीक ऐसा ही हुआ है जिसे देख कर आप भी एक पल के लिए पसीना- पसीना होने वाले हैं.

Nyang Nyang Beach का है वीडियो

वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स जाबांज बन कुछ ऐसा कर जाता है कि यूजर्स भी डर जाते हैं. शख्स हवाई जहाज की विंग पर सीट से उतर कर चल कर आता है. हवाई जहाज समुद्र तट से कई हजारों फीट ऊंचाई पर खड़ा है. ऐसे में शख्स बेखौफ होकर इतनी ऊंचाई पर अपना वीडियो शूट करवा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो इंडोनेशिया के न्यांग- न्यांग बीच (Nyang Nyang Beach) का है. इसके अलावा शख्स ने जिस एयरक्राफ्ट को वीडियो में दिखाया है वह Boeing Aerospace company का है.

लोगों को हैरान कर रहा है वीडियो
इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा सोशल मीडिया यूजर्स लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर earthpix अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर्स ने वीडियो को लेकर तरह- तरह के कमेंट किए हैं. कुछ यूजर्स ने वीडियो के लिए शख्स और तस्वीरों के लिए फोटोग्राफर को जाबांज बताया है.