हमीरपुर के युवा सौरभ कटोच को युवा कांग्रेस में मिली बड़ी जिम्मेदारी।

हमीरपुर के युवा सौरभ कटोच को युवा कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है सौरव कटोच को प्रदेश युवा कांग्रेस में राज्य महासचिव का दायित्व सौंपा गया है। सौरभ कटोच ने नई जिम्मेदारी सौंपने पर कांग्रेस चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष एवं विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ,युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष निगम भंडारी का आभार व्यक्त किया है ।सौरभ कटोच ने कहा पहले भी कांग्रेस पार्टी की नीतियों और विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने के लिए काम किया है और इस बार सौंपी गई नई जिम्मेदारी को का निर्वाहन भी बढ़िया से किया जाएगा।
कटोच ने कहा कि इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने के लिए पूरा प्रयास किया जाएगा और प्रदेश भाजपा सरकार के द्वारा जन विरोधी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार और केंद्र सरकार दोनों के द्वारा ही हिमाचल की अनदेखी की है जिसके चलते इन विधानसभा चुनावों में जनता कांग्रेस के पक्ष में अपने मत का प्रयोग करके भाजपा को करारा जवाब देगी।
गौरतलब है कि युवा सौरभ कटोच ने अपना राजनीतिक सफर की शुरुआत
डिग्री कॉलेज हमीरपुर से शुरू की जिसमें एनएसयूआई में कैंपस प्रजेंट के साथ-साथ एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष का पदभार भी संभाल चुके हैं तो एनएसयूआई में प्रदेश उपाध्यक्ष के तौर पर भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं वही युवा कांग्रेस में प्रदेश सचिव के तौर पर भी काम कर चुके हैं।