भीख मांग-मांगकर अमीर बनी ये लड़की, मलेशिया में खरीदा अपना बंगला और कार

आज के दौर में सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जिसके जरिए बहुत सारे लोगों का छिपा टाइलेंट बाहर आया है। ऐसे कई उदाहरण हैं जहां लोग सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के जरिए देशभर में मशहूर हुए। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। वायरल वीडियो एक पाकिस्तानी लड़की है जो भीख मांग-मांगकर इतनी अमीर बन गई है कि अब सुर्खियों में छाई हुई है। उसने इतनी प्रॉपर्टी जमा कर ली है कि वो आराम से अब जिदंगी गुजार रही है।

भीख मांग-मांगकर कैसे बनी अमीर
इस लड़की का नाम आइबा है। वीडियो में लड़की ने खुद बताया है कि अब वो मलेशिया में रहती है और पाकिस्तान घूमने आती रहती है। इंटरव्यू में वो ये भी बता रही है कि मलेशिया में उसके पास दो फ्लैट, कार और अपना बिजनेस भी है। अब बात आती है कि उसने ये सब हासिल कैसे किया। इसके जवाब में पाकिस्तानी लड़की ने बताया कि उसने ये सब भीख मांग-मांगकर किया है। लड़की की ये बात सुनकर हर कोई हैरान है।

5 साल भीख मांगकर बनी अमीर
पाकिस्तानी लड़की बता रही है कि वो हमेशा अमीर बनना चाहती थी। अमीर बनने के लिए उसने भीख मांगना शुरू कर दिया। उसने ट्रैफिक, चौराहों, बाजारों में खड़े होकर भीख मांगना शुरु किया। उसने कई लोगों को देखा था कि वो इशारों पर भीख मांगते थे। उसका कहना है कि यहीं से उसे भी आईडिया आया। फिर झूठी कहानियां लोगों को बता-बताकर खूब भीख मांगे। लड़की का कहना है कि उससे उसे बहुत ज्यादा पैसे मिले। लड़की ने आगे बताया कि उसे अमीर बनने में उसे 5 साल का समय लगा और आज वो ऐशो आराम की जिदंगी जी रही है।