विश्व हिन्दू परिषद, बजरंगदल ने मनोहर हत्याकांड में की फास्ट ट्रैक कोर्ट के गठन की मांग।

19 और 20 जून को होगा पूरे हिमाचल में विश्व हिन्दू परिषद के नेतृत्व मे हिन्दू समाज का रोष प्रदर्शन

हमीरपुर-विश्व हिन्दू परिषद हिमाचल प्रदेश के गौरक्षा प्रमुख अनिल हिन्दु ने चंबा जिला के सलूणी में हुए निर्मम हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रेक कोर्ट का गठन कर इस नृशंस हत्याकांड के अपराधियों को मृत्युदंड की मांग प्रदेश सरकार से की हैं । हमीरपुर में जारी एक प्रेस बयान मे उन्होंने कहा की न्याय में देरी होने से अपराधियों के बच निकलने को संभावना है।
उन्होंने कहा की अपुष्ट सूत्रों से जो जानकारी प्राप्त हो रही है उस के अनुसार आरोपी मुस्लिम परिवार के संबंध कश्मीर के कुछ देश विरोधी तत्वों से भी बताए जाते है । अतः ऐसे में NIA जांच की भी आवश्यकता दिखती है । चंबा में प्रशासन का मौन स्वंयम प्रशन चिह्न के दायरे में हैं ।
उन्होंने कहा की तथा- कथित शांति दूतों के परिवार ने मिल कर जिस प्रकार एक दलित हिंदू युवक की हत्या कर के उसके शरीर के 8 टुकड़े कर के बोरी में डाल कर फेंक दिया और शांति प्रिय देवभूमि को शर्मसार कर दिया । अपराधियों के प्रति प्रशासन के ढुल मूल नीतियों के कारण पूरे प्रदेश के हिंदू समाज में आक्रोश है।
उन्होंने कहा की जांच में किसी भी प्रकार की ढिलाई प्रदेश में बड़े आंदोलन का कारण बन सकती है । इस संदर्म में उन्होंने पूरे प्रदेश में सोमवार के दिन पूरे प्रांत में एक बड़े आंदोलन की बात कही हैं । 19 और 20 जून को पूरे प्रांत के सभी जिला मुख्यालय पर जिला उपायुक्त के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन दिया जाएगा।