जब दो ब्लॉगर ने दिखाया सड़क से सीधा स्वर्ग का रास्ता, देखें वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है.कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि Blogger के साथ बेहद दुखद घटना घटी है.

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक ब्लॉगर के साथ ऐसी घटना घटती है, जो वाकई चौंकाने वाली है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नहीं देखी होगी ऐसी ब्लॉग

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवक बाइक पर सवार होकर जा रहे हैं. युवक के वीडियो से ऐसा लग रहा है कि ये दोनों ब्लॉगर हैं और बाइक चलाते हुए वीडियो बना रहे हैं, लेकिन ब्लॉगर को नहीं पता कि कुछ ही देर में उसके साथ कुछ ऐसा हो जाएगा, जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की होगी. जैसे-जैसे युवा आगे बढ़ रहे हैं. खतरे की घंटी बज रही है. किनारे खेत में पराली जल रही है, जिससे सड़क पर सिर्फ धुआं ही धुंआ है और कुछ नजर नहीं आ रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही युवक धुआं में बाइक लेकर एंट्री करते हैं, वैसी ही उसकी बाइक भैंस से टकरा जाती है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भैंस अचानक सड़क पर आ जाती है. दोनों युवक भैंस से टकरा कर गिर जाते हैं. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई ऐसी घटना है, ये किसी के भी साथ हो सकती है. एक यूजर ने लिखा कि ब्लॉग तो बन गया है और भी बनाना है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे ब्लॉगर के साथ भी ऐसा ही होना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, हे भगवान, दोनों युवकों के साथ प्रैंक हुआ है. कई यूजर्स ने वीडियो का खूब लुत्फ उठाया है. एक यूजर ने लिखा कि भाई अब ब्लॉग पोस्ट करना आगे से.