महिला से पहले गैंगरेप, फिर पत्थरों से मार-मारकर हत्या कर डाली, जानें पूरा केस

महाराष्ट्र में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां महिला के साथ पहले गैंगरेप और दर्दनाक हत्या कर दी गई है. इसके बाद आरोपियों ने निवस्त्र हालत में हाइवे पर फेंक दिया था. हाइवे पर पड़ी लाश देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इस पर पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, संभाजी नगर में रविवार को तीन आरोपियों ने एक महिला के साथ रेप किया. इसके बाद भी आरोपी का मन नहीं भरा तो उन्होंने पत्थर से मार-मारकर उसकी हत्या कर डाली. महिला की हत्या करने के बाद आरोपी उसे हाइवे पर फेंककर भाग निकले. पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में डॉक्टरों की टीम को महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का शक है.

महिला के साथ गैंगरेप और हत्या का मामला सामने आते ही पुलिस एक्टिव हो गई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मुकदमा दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान राहुल संजय जाधव (19), प्रीतम उर्फ सोनू महेंद्र नरवड़े (24) और रवि रमेश गायकवाड़ (34) के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि ये तीनों आरोपी हाइवे किनारे चोरी और लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं.