समुद्र की सबसे खतरनाक मछली की सवारी कर रहा है युवक, देख लोगों ने कहा- ये कैसे संभव है?

क्या आपने अवतार फिल्म देखी है? अगर हां, तो इस वीडियो में दिखने वाला सीन आपको अवतार फिल्म से जुड़ा हुआ लगेगा. सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है और यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ऐसा नहीं हो सकता. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

शार्क की शरीर पर व्यक्ति ने किया सवारी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नाव पर नजर आ रहा है. शुरुआती वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि व्यक्ति समुद्र में छलांग लगाने वाला है. लेकिन शुरुआती दौर में तो ऐसा ही लगता है लेकिन यहां तो कुछ और ही देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो या तीन मछलियां नाव के करीब आ रही हैं. जैसे ही मछली नाव के पास आती है एक शख्स मछली के शरीर के ऊपर से छलांग लगा देता है.

युवक एक झटके में मछली को पकड़ लेता है और मछली के शरीर के ऊपर बैठ जाता है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि युवक एक मछली पर बैठ जाता है और समुद्र में घूमने लगता है. फिल्म अवतार में काम करने वाले मुख्य किरदार अभिनेता मछलियों की पीठ पर बैठकर समुद्र में जाते थे.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये असली अवतार हैं औऱ भाई इस युवक ने कर दिखाया कि रियल में किया जा सकता है. एक यूजर ने लिखा कि ये तो ईश्वर ने हमें सभी प्राणियों पर प्रभुत्व दिया है. यह आदमी न सिर्फ शार्क की सवारी कर रहा है बल्कि वह उसके साथ उसके ही आवास में रह रहा है. यह एक खूबसूरत चीज़ है. एक यूजर ने लिखा कि यह जानना कि इस निर्णयकर्ता में शराब शामिल नहीं थी, इस निर्णय को और भी पागलपनपूर्ण बना देता है. एक यूजर ने लिखा कि ये शार्क पर सवारी करना इतना आसान नहीं होता है.