नाबालिग लड़के को बंधक बनाकर हैवानियत, हरिद्वार हरकी पैड़की गंगा दर्शन पहुुंचे पीड़ित की अर्धनग्न कर जमकर कर डाली पिटाई

मध्य प्रदेश-एमपी से उत्तराखंड के हरिद्वार में गंगा आरती को दर्शन करने पहुंचे एक नाबालिग लड़के के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। नाबालिग लड़के के साथ हुई दरिंदगी का पूरा मामला जानकर पुलिस भी दंग रह गई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस कर जांच शुरू कर दी है।

हरकी पैड़ी क्षेत्र में मध्यप्रदेश के नाबालिग लड़के को बंधक बनाकर अर्धनग्न कर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। पीड़ित किशोर के परिचित की शिकायत पर शहर कोतवाली पुलिस ने एक लॉज स्वामी महिला, मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मध्यप्रदेश के सिमरिया क्षेत्र का 17 वर्षीय किशोर हरिद्वार घूमने आया था। सुभाष घाट पर बने श्रीराम लॉज में किशोर ठहरा था। आरोप है कि लॉज स्वामिनी जया अग्रवाल, उसके मैनेजर संदीप उर्फ सानू ने किशोर पर मोबाइल फोन चोरी करने का आरोप लगाते हुए कमरे में बंधक बना लिया।

आरोप है कि उसे बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा गया, जिसके बाद उसके कपड़े भी उतार दिए गए। सूचना पर पहुंची हरकी पैड़ी चौकी पुलिस ने किशोर को बंधक मुक्त कराया। किशोर ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि किशोर का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

परिचित युवक की शिकायत पर लॉज स्वमी महिला, मैनेजर के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट, गाली गलौच, हत्या की धमकी समेत नाबालिग से जुड़े ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।