चलती ट्रेन में महादेव के मंत्रोच्चार के साथ जोड़े ने की शादी, सामने आया वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद तो यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि चलती ट्रेन में ये क्या हो रहा है. अगर हम आपसे कहें कि एक जोड़ा चलती ट्रेन में शादी कर लेता है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए यकीन करना मुश्किल है लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

चलती ट्रेन में हुई शादी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की और एक युवक नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कुछ कहना चाह रही है लेकिन ट्रेन की आवाज के कारण समझ नहीं आ रहा है. हालांकि, वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवक और युवती दोनों शादी कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन में यात्रियों की भारी भीड़ है. वहीं सबसे प्यारी बात ये है कि यात्री इस शादी का समर्थन कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक यात्री कहता है कि मंगलसूत्र पहन लो. आगे दोनों एक दूसरे को फूलों की माला पहनाते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं कि जैसे ही युवक और युवती एक-दूसरे को माला पहनाते हैं, वहां मौजूद लोग महादेव के जयकारे लगाने लगते हैं.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो बिहार का है. हालांकि, हम इसकी पुष्टि नहीं करते कि ये वीडियो कहां का है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह देखकर अच्छा लगा कि लोगों की सोच बदल गई है और यह समाज के लिए काफी अच्छा है. एक यूजर ने लिखा, वाह क्या दिल जीत लेने वाला सीन है. वीडियो: इस शादी को लेकर कई लोगों ने खुशी जताई है.