चंडीगढ़ विद्या ज्योति एजुवर्सिटी कॉलेज के निदेशक डॉ. डी.जे. सिंह ने शाल्बी एकेडमी के निदेशक और शाल्बी मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल के मानव संसाधन प्रबंधक दीपिका के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर किए।

डेराबस्सी, 20 जून, 2023 – चंडीगढ़ विद्या ज्योति एजुवर्सिटी के प्रबंधक समिति ने आज एक महत्वपूर्ण मामले में एक मेमोरेंडम ऑफ़ अन्डरस्टैंडिंग (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं। इस अवसर पर चंडीगढ़ विद्या ज्योति एजुवर्सिटी के निदेशक डॉ. डी.जे. सिंह ने एक एमओयू के अंतर्गत शाल्बी एकेडमी के निदेशक कौशिक के चक्रवर्ती और शाल्बी मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल के मानव संसाधन प्रबंधक दीपिका के साथ हस्ताक्षर किए हैं।
उन्होंने बताया कि यह एमओयू सहयोग की दिशा में एक मान्य सांझेदारी स्थापित करने का उद्देश्य रखता है, जिसका मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों के लिए शिक्षा, प्रशिक्षण और विकास के क्षेत्र में उच्चतम मानकों को प्रदान करना है। यह एक सांझेदारी है जो विद्यार्थियों को व्यावसायिक और तकनीकी ज्ञान के माध्यम से उनके करियर और रोजगार के अवसरों में सुधार करने का लक्ष्य रखती है।
इस मौके पर शाल्बी एकेडमी के निदेशक कौशिक के चक्रवर्ती ने बताया कि इस एमओयू के माध्यम से, चंडीगढ़ विद्या ज्योति एजुवर्सिटी और शाल्बी एकेडमी एक समर्थित राष्ट्रीय पाठ्यक्रम का आयोजन करेंगे, जिसमें शाल्बी मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल की विशेषज्ञ टीम छात्रों को प्रशिक्षण और उनकी प्रोफेशनल विकास की सुविधा प्रदान करेगी। इसके अलावा, यह सांझेदारी स्वास्थ्य और विज्ञान के क्षेत्र में रिसर्च और विकास की गतिविधियों को प्रोत्साहित करेगी और साझेदारों के बीच विद्यार्थियों के लिए अधिक संबंधों को विकसित करेगी। इस मौके पर कॉलेज रेजिस्ट्रार कुलदीप कुमार शर्मा, एचआर प्रवीण अरोड़ा और मार्केटिंग मैनेजर रूपिन्द्र कौर मौजूद रही।