जमीन भी दे दी सरकार- अब तो सड़क बना दो सरकार।

ब्यूरो प्रमुख हमीरपुर (विवेक शर्मा) विधानसभा क्षेत्र सुजानपुर के अंतर्गत ग्राम पंचायत खनोली के गांव तपालधार 20 साल से सड़क को तरस रहा है।आज़ादी के इतने वर्षों बाद भी कुछ गांव एम्बुलेंस रोड़ के लिए भी तरस रहे हैं।

गांव बजाहर फंगुआं दा ग्रां से गांव तपालधार बाया एस सी बस्ती गारा, खोली बस्ती, पटियाल बस्ती जो कि 4 से 5 किलोमीटर मेंन रोड से दूर है। 20 साल से रोड का काम बंद पड़ा है। सरकार को गांव वालो ने जमीन भी दे दी है फिर भी सड़क का निर्माण नही हो रहा है। इस गांव में कम से कम 70 से 80 घर है। जो सड़क का इंतजार कर रहे हैं।गांव वालो का कहना है कि जिनकी रास्ते में भूमि आती थी वो भी सरकार को दे दी है मगर 20 सालों से सरकार गांव वालो को आश्वासन देती आ रही है। लेकिन एक बार आने के बाद सरकार को इस गाँव की याद नही आती है। हर बार वादा किया जाता है लेकिन वादे झूठे रह जाते हैं।अब गांव बाले गांव छोड़ने को मज़बूर हो गये हैं।
गांव वालों ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर व सांसद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर,स्थानीय विधायक राजेंद्र राणा से मांग है कि गांव तपालधार से वाया एससी बस्ती फँगू ग्रा सड़क मार्ग जल्द बने हालांकि इसके लिए पूर्व में प्रकाशित खबरों के अनुसार 4 करोड़ 67 लाख 4 हजार, बजट का प्रावधान के आश्वासन भी मिले है मगर अभी तक कोई सुध नहीं ली गई है जनता की मांग है कि इसे प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत जल्द बनाया जाए।