नागौर में हुई गैंगस्टर संदीप सेठी की हत्या की जिम्मेदारी कौशल चौधरी-बमबिहा गैंग ने ली।

राजस्थान के नागौर के कोर्ट परिसर में सोमवार को गैंगस्टर संदीप सेठी की हत्या कर दी गई. इसकी जिम्मेदारी कौशल चौधरी-बमबिहा गैंग ने ली है. सोशल मीडिया पर हत्या की जिम्मेदारी लेने के कई पोस्ट आए हैं. अज्ञात लोगों ने संदीप की कोर्ट के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी. उसके तीन साथी और वकील भी घायल हो गया था. संदीप पर 25 केस दर्ज हैं. पुलिस उसे हत्या के एक मामले में पेशी के लिए लाई थी.

राजस्थान के नागौर शहर में सोमवार को गैंगस्टर संदीप सेठी की अज्ञात बदमाशों ने स्थानीय अदालत के बाहर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. गोलीबारी में गैंगस्टर के तीन साथी और एक अधिवक्ता समेत चार लोग घायल हो गए. हमले में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को जोधपुर रेफर किया गया है.

वारदात के बाद पुलिस ने चारों तरफ सघन नाकाबंदी कर दी. हुलिए के आधार पर आरोपियों की पहचान करके उनको गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

सोमवार को दिन में लगभग डेढ़ बजे नागौर अदालत में पेशी से लौट रहे हत्या के आरोपी संजीव सेठी पर मुख्य मार्ग पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. गोलीबारी में संदीप की मौत हो गई. हमले में संदीप के तीन साथियों समेत एक अधिवक्ता को भी गोली लगी. हमले के बाद घायल व्यक्तियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. संदीप के दो साथियों को गंभीर हालत में जोधपुर रेफर किया गया.