हर वर्ष की भांति हिम अकादमी पब्लिक स्कूल में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

हिम अकादमी पब्लिक स्कूल की एन.एस.एस इकाई ने अपने विकास नगर परिसर में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस कार्यक्रम को डॉ. राधाकृष्णन सरकारी मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के ब्लड बैंक विभाग की एक समर्पित
चिकित्सा टीम द्वारा समर्थित किया गया। इस शिविर का शुभारंभ चेयरमैन आर. सी लखनपाल जी ने किया। हिम अकादमी पब्लिक स्कूल विकास नगर और हीरा नगर दोनों परिसरों के शिक्षकों और कर्मचारियों ने सक्रिय रूप से भाग लिया और इस नेक काम के लिए रक्तदान किया। शिविर में कुल मिलाकर 40 यूनिट रक्त सफलतापूर्वक एकत्र किया गया।

इस आयोजन के सुचारू और सुरक्षित संचालन के लिए (आर. जी. एम. एस) के श्री कमलेश शर्मा (एस. एल. टी) ने अपनी मेडिकल टीम का नेतृत्व किया।दोनों परिसरों के शिक्षकों और छात्रों ने इस जीवन-रक्षक प्रयास में योगदान देने के लिए एक साथ आकर एकता और करुणा की असाधारण भावना प्रदर्शित की। विद्यालय निदेशक श्री पंकज लखनपाल, विद्यालय इंजीनियर प्रधानाचार्या श्रीमती नैना लखनपाल, अकादमिक प्रधानाचार्या डॉ. हिमांशु शर्मा, उप प्रधानाचार्य श्री अश्वनी कुमार और एन.एस.एस यूनिट अधिकारी श्रीमती शशि बाला, श्री रोहित अग्निहोत्री व सुश्री विजना ठाकुर ने इस महत्वपूर्ण समर्थन में स्कूल के एन. एस. एस समुदाय द्वारा दिखाई गई उत्कृष्ट प्रतिबद्धता के लिए हार्दिक सराहना व्यक्त की।