जन समस्याओं को सुनने के लिए ग्राम पंचायत बाड़ी फरनोहल में पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा।

ग्राम पंचायत बाड़ी फरनोहल के में आज जन समस्याओं को सुनने के लिए हमीरपुर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा पहुंचे इस मौके पर गांव वासियों ने बड़ी ही गर्म जोशी से उनका स्वागत किया और उसके बाद उन्होंने धन्यवाद दिया के जब 2 महीने पहले वह आए थे और उनकी समस्याओं को सुना और उनका हल उन्होंने प्राथमिकता पर किया उसके लिए माननीय मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुखुजी और डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा का दिल से आभार व्यक्त किया।

इसके बाद डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने लोगों से आह्वान किया की समय आ गया है कि हम लोग जागरुक हो और अपने वोट की कीमत को समझें ना कि उसको ड्रामेबाजी और नाच गाना जैसी चीज समझ कर उसको उन नेताओं के लिए बर्बाद कर दें जो के सिर्फ चुनाव के समय अपना मुंह दिखाते हैं और जनता को अलग-अलग तरह के प्रलोभन और धार्मिक भावनाओं को भड़काकर और समाज के अंदर द्वेष पैदा कर कर वोट लेना चाहते हैं ।उन्होंने लोगों से आह्वान किया के 2024 का लोकसभा का चुनाव आ रहा है।

आपने केंद्र में बैठी भाजपा सरकार के सांसदों से सवाल पूछना है कि आप अपने 10 साल का रिपोर्ट कार्ड बताएं 10 साल में प्रतिवर्ष 2 करोड़ के हिसाब से 20 करोड़ रोजगारों के बारे में श्वेत पत्र जारी करें । बताएं कि क्यों डीजल और पेट्रोल ₹35 लीटर नहीं बिक पाया, क्यों महंगाई इतनी चरम पर पहुंच गई, क्यों बेरोजगारी आज हर घर को सता रही है, क्यों सरकारी संस्थाओं को निजी हाथों में बेचा जा रहा है ,क्यों पिछले 15 साल से हमीरपुर में रेल नहीं पहुंच पाई है?

उन्होंने बताया की ठाकुर सुखविंदर सिंह सुखु आमजन के मुख्यमंत्री हैं और हमारी समस्याओं से भली भांति परिचित हैंl उन्होंने बताया की ठाकुर सुखविंदर सिंह सुखु ही वह शख्स थे जब प्रदेश पर आपदा आई तो उन्होंने आर्थिक स्थिति डांवाडोल होने के बावजूद भी 4500 करोड रुपए का आर्थिक पैकेज हिमाचल के लोगों के लिए घोषित किया। आपदा में ध्वस्त मकान के लिए 7 लाख रुपए घोषित किया, एकल विधवा नारियों के लिए 6 मरला जमीन के साथ-साथ ₹3 लाख रुपए की सहायता घोषित करी,पशुधन के नुकसान के लिए 4500 से बढ़ाकर 55 हजार रुपए राहत राशि घोषित की।

हमारे ग्रामीणों की कई वर्षों से लंबित समस्याएं जिसमें इंतकाल और तक्सीम थे, विशेष इंतकाल अदालतें लगाकर 2 महीने के अंदर 90000 से ज्यादा इंतकाल और तक्सीम करवा कर ग्रामीणों को राहत प्रदान की। इसलिए उन्होंने आहवान किया कि अब हमें जागरुक होने की जरूरत है और वोट उसी को देना है जो आपके लिए काम करता है आपके भले के लिए काम करता है। इसलिए ठाकुर सुखविंदर सिंह सुखु जी के हाथों को मजबूत करते हुए 2024 में हाथ के सामने वाला बटन दबाकर मुख्यमंत्री के हाथों को मजबूत करना है ताकि हम हिमाचलियों की आवाज दिल्ली तक बुलंद हो सके।
इस मौके पर उनके साथ ब्लॉक यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अश्विनी कुमार, सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर सुनील कौशल, ब्लॉक अध्यक्ष एक्स सर्विसमैन रणजीत सिंह व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे।