सांप को KISS कर रही थी युवती…फिर जो हुआ, देख वीडियो नहीं कर पाएंगे यकीन

सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो को देख विश्वास ही नहीं होता है कि क्या वाकई में ऐसा हो सकता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिस देखने के बाद आप कहेंगे कि आखिर ये लड़की क्या करना चाहती है. अगर हम आपसे कहे कि एक युवती सांप को किस कर रही है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए हमें भी विश्वास नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने लोगों को चौंका दिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सांप को किस करते हुए वायरल हुए लड़की

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशाल सांप दिखाई दे रहा है. वहीं, इस वीडियो में एक महिला को देखा जा सकता है. वीडियो में जो युवती कर कर रही है, वो अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती सांप को किस करने की कोशिश कर रही है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवती बड़े ही आराम से सांप को किश कर लेती है लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि सांप हमला कर दें और हमले से युवती की मौत भी हो सकती थी. यह वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इस तरह के वीडियो को न्यूज नेशन समर्थन नहीं करता है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर सांप काट लेता तो अच्छा होता है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों के ऊपर कार्रवाई करने जरुरत है. वीडियो पर कई लोगों के ऐसे भी रिप्लाई आ रहे हैं, जो आप अपने चौंकाने वाला है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि अब तो तमाशा हो गया है हर कोई कुछ न कुछ ड्रामा कर रहा है और ये ड्रामा सिर्फ वायरल होने के लिए किया जा रहा है.