लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में हलचल, सीएम धामी कैबिनेट विस्तार में इन विधायकों के बीच रेस

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की संघ के नेताओं से चर्चा के बाद उत्तराखंड में एक बार फिर से लोकसभा चुनाव से पहले कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। सोमवार को कैबिनेट बैठक के बाद सीएम देहरादून से सीधा हरिद्वार पहुंचे, जहां उनकी संघ से लेकर कई बड़े नेताओं से चर्चा हुई। संगठन महामंत्री भी मौजूद रहे, जिसके बाद कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

हालांकि सीएम पुष्कर सिंह धामी ने वीआईपी घाट पर संघ के अलावा अन्य लोगों से भी बातचीत की। मीडिया को इस बैठक से दूर ही रखा गया था। मुख्यमंत्री ने शहर के विभिन्न संगठनों के लोगों से भी बातचीत की।

सीएम धामी ने लिया आशीर्वाद
तीन राज्यों में पार्टी को मिली जीत के बाद जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज और सीएम के बीच विस्तृत चर्चा हुई। करीब घंटेभर आश्रम में रुके मुख्यमंत्री ने जगद्गुरु से आशीर्वाद प्राप्त किया। शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज ने कहा कि जनता के हित में लागू योजनाओं से सत्ता कायम रहती है।

किसी भी योजना को मूर्त रूप देने से पहले सरकारों को उसके जनहित के बारे में सोचना होगा। उन्होंने कहा कि धर्म और देवभूमि को ध्यान में रखते हुए पर्यटन की तर्ज पर धर्मार्थ कल्याण मंत्रालय भी बनाना आवश्यक है। जगद्गुरु शंकराचार्य ने कहा कि सीएम धामी युवा उत्साह के साथ कार्य कर रहे हैं।