3 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का बुखार, फेसबुक प्रेमी के लिए पति को छोड़ घर से फरार।

तीन बच्चों की मां पर ऐसे इश्क का बुखार चढ़ा कि वह घर से फरार हो गई। पत्नी के अचानक घर से लापता होने पर पति ने पुलिस में केस दर्ज कराया। पत्नी के घर से भाग जाने की जांच कर रही पुलिस भी पूरा मामला जानकर दंग रह गई। यह पूरा हैरान करने वाला मामला उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में सामने आया है।

तीन बच्चों को छोड़ लापता हुई महिला को पुलिस ने ढूंढ निकाला है। महिला गुरुग्राम में कथित फेसबुक प्रेमी के साथ रह रही थी। महिला को न्यायालय में पेश कर बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक 29 नवंबर को दन्या क्षेत्र के एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी थी। कहना था कि उसकी पत्नी चार नवंबर से लापता है।

वह मजदूरी करता है और उनके तीन बच्चे भी हैं। तमाम जगह ढूंढखोज के बाद भी महिला का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी। एसएसपी देवेंद्र पींचा ने थानाध्यक्ष विजय नेगी को जल्द महिला को तलाशने के निर्देश दिए। दन्या पुलिस और सर्विलांस टीम को महिला की लोकेशन गुरुग्राम में मिली।

पुलिस ने गुरुग्राम पहुंचकर महिला को एक व्यक्ति के घर से बरामद कर लिया। पूछताछ में महिला ने बताया कि कुछ समय पूर्व सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी गुरुग्राम निवासी व्यक्ति के साथ जान पहचान हुई। बातें होने लगी तो उसने घर छोड़कर गुरुग्राम जाने का निर्णय लिया। चार नवंबर के बाद से वह गुरुग्राम में कथित प्रेमी के साथ रह रही है।