पत्नी की ‘मौत की डील’, लेकिन सुपारी किलर ने पति को ही मार डाला।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या की सुपारी एक अपराधी को दी, लेकिन हैरत की बात तो यह है कि बदमाश ने पैसे लेने के बावजूद पत्नी की हत्या के बजाए पति का ही गोली मारकर मर्डर कर दिया.

हालांकि, पुलिस ने सुपारी किलर और उसके साथी को अरेस्ट कर लिया है. सुपारी किलर का नाम बबली है.

इसी साल 15 नवंबर को प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. प्रॉपर्टी डीलर का नाम तेजपाल है. पुलिस की एक टीम इस कांड में शामिल अपराधियों को पता लगाने में जुटी है. हालांकि, पुलिस ने इस वारदात में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी बबली ने पुलिस को बताया कि मृतक तेजपाल ने अपनी पत्नी की हत्या की उसे सुपारी दी थी. बदमाशों के मुताबिक, तेजपाल ने 6 लाख 20 हजार रुपये की सुपारी दी थी.

पत्नी की हत्या की मिली थी सुपारी, लेकिन पति को क्यो मारा?

इस सवाल के जवाब पर अपराधी बबली ने पुलिस को बताया कि तेजपाल की पत्नी का मर्डर उसने इसलिए नहीं किया, क्योंकि उसे लग रहा था कि वह सीसीटीवी कैमरे में दिख जाएगा, ऐसे में पुलिस उसे पकड़ लेती. लेकिन चूंकि उसे पैसे मिल गए थे और वह मर्डर नहीं करता तो पैसे वापस लौटाने पड़ते, इसलिए उसने तेजपाल को गोली मार दी.

पुलिस ने बदमाशों के पास से पैसे और तमंचा को किया बरामद

पुलिस ने अपराधियों के पास से 3 लाख रुपये, एक तमंचा और कारतूस को बरामद किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दो बदमाशों बबली और बल्लू को अरेस्ट किया गया है. उनके पास से सुपारी की रकम बरामद कर ली गई है. पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया जाएगा. वहीं, इस खुलासे से पत्नी और उसके घरवाले भी हैरान हैं.