उपायुक्त ने की केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री के दौरे की तैयारियों की समीक्षा

हमीरपुर 04 मार्च। उपायुक्त अमरजीत सिंह ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के 5 मार्च को प्रस्तावित हमीरपुर दौरे के लिए सभी आवश्यक प्रबंधों को लेकर सोमवार को जिला के प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) और सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के अंतर्गत विभिन्न स्थानीय परियोजनाओं के अधिकारियों तथा अन्य संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की।
इस अवसर पर उपायुक्त ने केंद्रीय मंत्री के हमीरपुर में आगमन से लेकर प्रस्थान तक की सभी व्यवस्थाओं की समीक्षा की। उन्होंने बताया कि केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री मंगलवार को दोपहर बाद लगभग 3 बजे दोसड़का के पुलिस मैदान में हिमाचल की विभिन्न राजमार्ग परियोजनाओं के उदघाटन एवं शिलान्यास करेंगे। कार्यक्रम के तुरंत बाद वह दिल्ली लौट जाएंगे।
उपायुक्त ने अधिकारियों को सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री के लिए निर्धारित सुरक्षा व्यवस्था, यातायात व्यवस्था और प्रोटोकॉल के अनुसार अन्य सभी प्रबंध करने के निर्देश दिए।
बैठक में एडीसी मनेश यादव, एएसपी राजेश कुमार, सहायक आयुक्त पवन शर्मा, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी अंकुश शर्मा, एनएचएआई के परियोजना निदेशक विक्रम सिंह मीणा, होमगार्ड्स के कमांडेंट सुशील कुमार, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्निहोत्री और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।