अमन बनकर नावेद अली ने कॉलेज गर्ल का किया रेप, निजी पलों का सेक्स वीडियो बनाकर धर्म परिर्वतन का दबाव

उत्तराखंड के इस शहर में कॉलेज गर्ल के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। अमन बनकर नावेद अली ने पीड़ित लड़की के साथ शमनाक हरकत कर डाली। आरोप है कि नशीली पदार्थ पिलाकर कॉलेज गर्ल का रेप करने के बाद निजी पलों का सेक्स वीडियो भी बना लिया।

यही नहीं, आरोपी ने लड़की को धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बनाया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह पूरा हैरान करने वाला मामला हल्द्वानी में सामने आया है। मुखानी थाना क्षेत्र में एक युवक पर कॉलेज की एक छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

अब आरोपी जबरन धर्म परिवर्तन करने का दबाव डाल रहा है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस के अनुसार पीड़िता मुखानी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। आरोपी नावेद अली मूल काशीपुर और हाल लालडांठ का रहने वाला है।

वह रानीबाग में एक कैफे चलाता है।  हल्द्वानी में भी उसकी एक दुकान बताई जा रही है। आरोप है कि आरोपी अपने साथियों के साथ छात्रा से कॉलेज में मिला और अपना नाम अमन बताया। एक दिन छात्रा को अपने साथ घुमाने ले गया, वहां किसी चीज में नशीली दवा देकर छात्रा से संबंध बनाए, जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी बना ली।

इसके बाद छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फायदा उठाता रहा। इसी बीच पता चला कि वह शादीशुदा है। अब आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है।

एसओ प्रमोद पाठक ने बताया आरोपी के खिलाफ धर्म परिवर्तन, दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।