अब बटन या स्लाइडिंग हैंडल से नहीं ऐसे खुलेंगी कार की खिड़कियां, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है, कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे. अगर हम आपसे कहें कि कार के दरवाजे में लगे शीशे को अब कार में लगे बटन या स्लाइडिंग हैंडल की बजाय किसी और तरीके से खोला जा सकता है, तो क्या आप इस बात पर यकीन कर पाएंगे? एक पल के लिए हमें भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नहीं देखी होगी ऐसी जुगाड़ सिस्टम

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक युवक कार के दरवाजे में लगे शीशे को बटन या स्लाइडिंग हैंडल की बजाय अनोखे तरीके से खोल रहा है. वह इलेक्ट्रिक पलक का उपयोग कर रहा है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जैसे ही युवक पलक पीन में लगाता है. दरवाजा भी बंद होने लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ग्लास बहुत आसानी से खुल और बंद हो रहा है. तो बताइये आपको ये जुगाड़ सिस्टम कैसा लगा?

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, हम क्या देख रहे हैं? क्या आज कुछ संभव है? एक यूजर ने लिखा कि ये भारतीय टैलेंट है और इसे भारत में ही रहना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि भारत के लोग वाकई जुगाड़ू हैं. वीडियो पर कई लोगों के कमेंट आ रहे हैं, जो अपने आप में अद्भुत है. एक यूजर ने लिखा कि हमें देसी प्रतिभाओं की कदर करना चाहिए. अब हम पलक स्लाइडिंग मिरर सिस्टम लगवाने जा रहे हैं.