गाय मदद के लिए चिल्लाती रही…देख नहीं रुका कोई, फिर जो हुआ, देखें वीडियो

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं,जिसे देखने के बाद आपको लगेगा कि दुनिया में अभी भी इंसानियत बची है. यह वीडियो ऐसा है कि इसे देखने के बाद हर कोई एक पल के लिए भावुक हो जाता है. वीडियो को देखकर हर कोई युवक की खूब तारीफ कर रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गाय को मिलती है राहत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे एक गाय नजर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गाय की हालत ठीक नहीं लग रही है.वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाय सड़क किनारे बने बैरिकेड में फंसी हुई है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गैया बार-बार बाहर निकलने की कोशिश कर रही है लेकिन वह बाहर निकलने में असमर्थ दिख रही है. इसी दौरान बाइक सवार एक युवक नजर आता है और वह गाय को देखकर रुक जाता है. बाइक सवार युवक गाय की मदद करने लगता है और उसे वहां से निकालने में मदद करता है. आप समझ सकते हैं कि वहां से निकलने के बाद गाय को कितनी राहत महसूस होती है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ने दिल जीत लिया. एक यूजर ने लिखा कि कई लोग वहां से चले गए होंगे लेकिन किसी ने गाय की मदद नहीं की. इस भाई ने बड़ा दिल दिखाया और मदद की, ये वाकई काबिले तारीफ काम है. वीडियो में कई लोगों ने युवक की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि अगर लोग सड़क पर मरते रहें और लोग उन्हें बचाने न जाएं तो ये गाय है. एक यूजर ने लिखा कि ये गाय काफी देर से वहां फंसी हुई थी. भाई ने इसे निकालकर उसकी लाइफ बढ़ा दी है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोग हैं जिनकी वजह से आज धरती पर इंसानियत बची है. वीडियो में कई लोगों ने युवक को उसकी मदद के लिए धन्यवाद दिया है.