22 साल की लड़की को हुआ 53 साल के आदमी से प्यार, दोनों ने खुलकर बताई अपनी लव स्टोरी!

इंटरनेट की दुनिया इतनी बड़ी हो गई है कि हर रोज कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता. जी हां, हम आपके साथ कुछ ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. अगर हम आपसे कहें कि 53 साल के एक शख्स को 22 साल की लड़की से प्यार हो गया है तो क्या आप यकीन करेंगे? यकीन करने लायक तो नहीं है लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं.

युवती को बुजुर्ग से हुआ प्यार
ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स एक युवती के साथ खड़ा नजर आ रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि 53 साल के इस बुजुर्ग ने 22 साल की लड़की से शादी कर ली है. ये सुनकर हैरानी होती है. आप वीडियो में ही सुन सकते हैं कि लड़की कहती है कि मैं अपनी जान भी दे सकती हूं. मैं इनसे बहुत प्यार करती हूं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों की उम्र में कितना अंतर है. हालाँकि, आपको बता दें कि आजकल ऐसे वीडियो मनोरंजन के लिए बनाए जा रहे हैं. इसलिए इस वीडियो में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती.

बुजुर्ग के ऊपर लोगों ने लिए मजे
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप पैसों से खुशियां खरीद सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये दुनिया बहुत क्रूर है दोस्त. एक यूजर ने लिखा कि अब इस धरती को अलविदा कहने का समय आ गया है.वीडियो पर कई लोगों के अजीबोगरीब कॉमेंट्स आ रहे हैं, जो अपने आप में मजेदार है.