कुल्लू की पतलीकूहल पुलिस ने धरे तीन चोर।

कुल्लू-मनाली हाईवे पर स्थित पतलीकूहल पुलिस थाना के जवानोें ने चोरी के तीन आरोपियों को धर दबोचा है। इसके साथ ही पुलिस ने चोरों से चोरी किया सामान भी बरामद किया है।मिली जानकारी के मुताबिक 25 फरवरी को सुषमा देवी ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह 25 फरवरी को समय करीब 3.30 बजे अपनी जेठानी के साथ पतलीकूहल अस्पताल गई थी। लेकिन जब वह वापिस आई, तो देखा कि घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ा हुआ है और कमरे में रखी गोदरेज की अलमारी का ताला भी टुटा हुआ था।अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात, जिनकी कीमत लगभग 2,00,000 है और 20,000 रुपये नकदी चोरी हो गये है। महिला की शिकायत पर पुलिस थाना पतलीकूहल में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।
थाना प्रभारी के दिशा निर्देशन पर मामले की गंभीरता से जांच की गई तो अनेक कड़ियां जुड़ती गई और अंत में पुलिस चोरों तक पहुंच गई।

पुलिस ने चोरी की इस वारदात में शामिल पन्ना लाल पुत्र मुन्ना लाल निवासी गांव जठेहड़ विहाल डाकघर कटरांई तहसील व जिला कुल्लू, मोहम्मद हुसैन पुत्र मसुद खान गांव जानू तहसील वसोलू जिला कठुआ जम्मु कश्मीर व मोहम्मद शरीफ पुत्र गुलजार निवासी कोटी चडीधार जिला कठुआ जम्मु कश्मीर को गिरफ्तार किया।पुलिस ने आरोपियों से चोरी किये जेवरात बरामद कर लिए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि यह तीनों चोरी के अन्य मामों में भी संलिप्त हो सकते हैं, पुलिस पूछताछ में यह सामने आ सकता है।